close

About

About

मैं पंडित शैलेश तिवारी मंगल मुहूर्त (www.mangalmuhurt.com) में आपका स्वागत करता हूं। मैं उत्तर प्रदेश के लोहिया काशी में निवास करता हूं। मैं इस वेबसाइट पर ज्योतिष, शुभ मुहूर्त से संबंधित लेख पोस्ट करता हूं। यहां पर आपको शुभ मुहूर्त से संबंधित सभी लेख देखने को मिलेंगे। जो आपकी जीवन के लिए लाभकारी सिद्ध हो सकते हैं।

यहां पर आप किसी भी शुभ मुहूर्त के बारे में जान सकते हैं। यहां पर शुभ मुहूर्त आपके जन्म तारीख के अनुसार भी बतलाया जाता है।

पोस्ट के बारे में

इस वेबसाइट पर आपको सभी प्रकार के मुहूर्त के बारे में पोस्ट पढ़ने को मिलेंगे। जो आपकी सभी शुभ कार्यों के लिए अति उत्तम मुहूर्त साबित हो सकते हैं। यहां पर सभी मुहूर्त पंचांग के द्वारा निकाले गए हैं। इसलिए मुहूर्त को निकालते समय बारीकी से अध्ययन किया जाता है। जो आपके लिए शुभ साबित हो।

नोट – हम आपको यह बतलाना चाहते हैं। कि मंगल मुहूर्त पर जो भी शुभ मुहूर्त बतलाया जाता है। वह सभी सर्वजनिक मुहूर्त होता है। क्योंकि यह एक खुला मंच है। यहां पर अनेकों लोग आते हैं। और शुभ मुहूर्त को देखते हैं। इसलिए इसे सार्वजनिक तौर पर प्रकाशित किया जाता है। लेकिन अगर आप अपने जन्म तारीख (date of birth) से शुभ मुहूर्त को जानना चाहते हैं। तो उसके लिए आप हमें संपर्क कर सकते हैं। आपका उचित मार्गदर्शन किया जाएगा।

वेबसाइट के बारे में

मंगल मुहूर्त ज्योतिष विज्ञान को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मंगल मुहूर्त का उद्देश्य किसी भी धर्म, व्यक्ति को अपमान या क्षति पहुंचाना या अंधविश्वास फैलाना नहीं है। यदि किसी व्यक्ति या प्रकाशक को लगता है, की उसका लेख इस वेबसाइट पर पोस्ट किया जाता है। तो यह एक इत्तेफाक होगा। क्योंकि मंगल मुहूर्त कभी भी किसी व्यक्ति का कोई भी लेख प्रकाशित नहीं करता है।

लेकिन उसके बावजूद भी अगर किसी लेखक या प्रकाशक को लगता है। तो उसका उद्देश्य केवल जानकारी देना होता है। किसी भी तरह से व्यक्ति या प्रकाशक को नुकसान नहीं पहुंचाना है।

यदि किसी व्यक्ति या प्रकाशक को किसी लेख या पोस्ट से संबंधित कोई समस्या या कॉपीराइट है। यदि वह व्यक्ति या प्रकाशक चाहे, तो उसका विवरण उसके लेख के साथ पोस्ट किया जाएगा।

उसके लिए उस व्यक्ति या प्रकाशक को अपने विवरण (लेख का लिंक और आपकी वेबसाइट या प्रोफ़ाइल लिंक जिसमें लेख पोस्ट किया गया है) के साथ भेजें।

उसके बाद पोस्ट की समीक्षा की जाएगी यदि उस पोस्ट में दी गई सभी जानकारी हमारी वेबसाइट www.mangalmuhurt.com पर पोस्ट के साथ पूरी तरह से मिलती-जुलती पाई जाती है। फिर उस पोस्ट के साथ उस व्यक्ति या प्रकाशक का विवरण पोस्ट किया जाएगा।

कृपया अपनी जानकारी भेजने के लिए संपर्क पृष्ठ देखें।

Mangal Muhurt
Logo